Click now

https://bulletprofitsmartlink.com/smart-link/41102/4

हिंदू लङकियाँ सतर्क रहें और सावधान रहें, वरना नई मुसीबत के लिए तैयार रहिएगा...

 हिंदू लङकियाँ सतर्क रहें और सावधान रहें, वरना नई मुसीबत के लिए तैयार रहिएगा... 



बहुतों को शायद ये पता न हो कि दरगाहो मे एक बेड़ी बाँधने और काटने की रस्म होती है। दरगाह मे जाकर मन्नत माँगने वाली लड़की के पैर मे काले रंग के धागे से बेड़ी बाँध दी जाती है।


ये बेड़ी कथित मन्नत के पूरा होने पर दरगाह मे जाकर खादिम से कटवाई जाती है, तब जाकर वो लड़की बेड़ी कटवाकर मुक्त होती है।


ये मजारों के खादिमों का नया टंटा है, जिसमे अधिकतर हिन्दू लड़कियां दरगाहों पर बेड़ी बँधवा रही हैं। इसकी शुरुआत कलियर शरीफ से हुई थी... यह भोली भाली हिन्दू लड़कियों को फ़साने का टोटका है जो बहुत हद तक कामयाब हो रहा है।


आजकल हर छोटी बडी दरगाह मे यही बाँधने काटने का धंधा चाल रहा है। पैर के पास जहां पायल या धागा पहनते है उस जगह पर मंगल ग्रह का निवास माना जाता है और मंगल ग्रह को काली चीज पसंद नही इसलिए काला धागा पैरों में नही पहनना चाहिए। इससे अशुभ हो सकता है।

कई लडकियों और लेडीज के पैर में ऐसा धागा देखा है पर तब पता नही था कि ये धागा किसलिए है। सोचा कि फैशन होगा। यदि आप ऐसा धागा पहने किसी लडकी को देखें तो उसे समझाएं। वर्ना वो भी अगली "श्रद्धा" बनने की राह पर है और फिर सूटकेस में पैक होगी।


परंतु फिर भी कुछ लोग पैरों में काला धागा बांधने के पीछे अपने अज्ञानता पूर्ण तर्क देते हैं..

आंख कान खुला रखें.


जो भी लोग चैनल  पर है वो वहाँ पर श्री न्यूज़ 24  के ग्रुप से  जुड़ सकते है क्योंकि चैनल  पर भी सनातनी योद्धाओं की ज़रूरत है मण्डल कोर्डिनेटर राजकुमार सिंह श्री न्यूज़ 24ताजा अपडेट के साथ सब्स्क्रैब करे हमारे चैनल को

कोई टिप्पणी नहीं